अवेंजर्स 4 के बाद ये सुपर हीरो मार्वल में नही दिखेंगे, नाम जानकर बेहद हैरान हो जाओगे - MARVEL DC FAN

Breaking

Everything about Marvel and DC universe. You can get latest information about MCU and DC.

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday 28 June 2018

अवेंजर्स 4 के बाद ये सुपर हीरो मार्वल में नही दिखेंगे, नाम जानकर बेहद हैरान हो जाओगे


अवेंजर्स इंफिनीटी वॉर आने के बाद अब सबको बेसब्री से इंतजार है इंफिनीटी वॉर 2 का। पर इस फिल्म के साथ फैन्स को बड़ा झटका लगने वाला है। अवेंजर्स 4 ऐसी फिल्म है जिसमे कुछ अवेंजर्स मरने वाले है। और साथ में ये अवेंजर्स का मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाले है। इसलिए अवेंजर्स 4 के बाद हमारे चहिते फैन्स पर्दे पर नही दिखेंगे। अगर मार्वल इनके साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करता है तो शायद ही वह अगली फिल्मों में दिखेंगे।
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEi0tE1Y777fxsNqBhDbir7NlHH1WQ-BUc4CqAP97MDhvyjWLPYZPMpSRv5hG1_Lb4GzLH22WoJoe5H3_oLNi_fx92f5HKDGGvjKSo-ve_T8CqSQrhSGoPtCONSK3k325ByfBMaagVW-_gU/s1600/The+Avengers+2012+Torrent+DVD+Rip++Direct+Download+Link+Iron+Man+Capt+America+Hulk+Thor.jpg

मार्वल में ये सुपर हीरो अब नही दिखेंगे।
कैप्टन अमेरिका ने पहले ही कह दिया था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है इसलिए वह अवेंजर्स 4 के बाद नही दिखेंगे। मार्क रुफ्फलो यानी हल्क भी अवेंजर्स 4 के बाद नही दिखेंगे। थोर भी अवेंजर्स 4 के बाद शायद ही दिखेंगे। लोकी भी अवेंजर्स 4 के बाद नही दिखेंगे। आयरन मैन फेम रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने पहले ही कह दिया था कि वह अब आयरन मैन का किरदार पूरी जिंदगी नही करना चाहते। वह भी अवेंजर्स 4 के बाद नही दिखेंगे। आशा करते है कि इनके कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू हो जाए ताकि अगली फिल्मों में वह फिर से दिखे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here